छोटे पर्दे की 10 खूबसूरत हसीनाएँ

-

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड सेलेब्स ओवररेटिड हैं?  हम बॉलीवुड बालाओं के आगे कहीं न कहीं छोटे पर्दे की एक्ट्रेस को अनदेखा कर देते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐस सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिन्होने खूबसूरती को अलग मायने दिए हैं। ये टीवी सेलेब्स बहुत अच्छे से जानती है कि कैसे खुद को कैरी करना हैं। भले ही ये एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर काम करती हैं, लेकिन इन्होंने छोटे पर्दे की एक्ट्रेस के प्रति लोगों का नजरिया बदला हैं।  इन एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और अपनी अदाओं को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। चलिए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में जो छोटी स्क्रिन पर स्टाइलिश ही नहीं बल्कि हॉट भी लगती हैं।

1- क्रिस्टिल डिसूजा
ये करामाती सुंदरता ने अपने कदम ‘एक हजारों में मेरी बहना हैं’ के  सीरियल में रखे थे, जिसमें इन्होने साबित किया ये ब्यूटी विद ब्रेन हैं। इस सीरियल ने स्टार प्लस पर काफी धूम मचाई थी। इस शो के सफलतापूर्वक खत्म होने के बाद ये सोनी टीवी के इस शो ‘ एक नई पहचान’ में भी अच्छा अभिनय किया था।

 Krystle D’SouzaImage Source: https://www.dailybackgrounds.com/

2- जेनिफर विंगेट
जेनिफर ने एकता कपूर के बैनर से अपने कैरियर की शुरुआत की और अब वह बड़ी स्क्रीन पर  भी जाने की तैयारी में है । जेनिफर प्रसिद्ध फिल्म , अकेले हम अकेले तुम में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दी थी । सिर्फ यही नहीं कसौटी जिंदगी की से भारतीय टेलीविजन में कदम रखा और बाद में दिल मिल गए में एक बेहतरीन भूमिका निभाई।

Image Source: shortday

 

3- अनिता हस्सनंदनी
इस क्यूट एक्ट्रेस को कोई नही भूल सकता, इस एक्ट्रेस ने अपना पहला कदम सिरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से रखा था जिसमें इन्होंने तनू की भूमिका निभाई थी। इस शो की सफलता के बाद ये एक्ट्रेस एकता कपूर की फेवरेट बन गई। इसके बाद इन्होने कई फिल्मों में काम किया, अनिता ने निगेटिव रोल में भी सफल भूमिका निभाई है।

Anita HassanandaniImage Source: https://i.ytimg.com/

4- राधिका मदान
इस एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर हाल ही में कदम रखा हैं, लेकिन दर्शकों की तारीफ लूटने में कामियाब रहीं हैं। इनकी किस्मत का सिक्का तब चमका जब एकता कपूर ने इन्हें स्टेज पर अदा करते हुए देखा और अपने एक सिरियल में लीड रोल दिया।

Radhika MadanImage Source: https://s2.dmcdn.net/

5- मोनी रॉय
अगर आपको याद हो तो इस बाला ने महादेव सिरियल में सति के रूप में खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस सफल शो के बाद मोनी मे कलर्स पर नागिन शो के साथ दस्तक दी और फिलहाल ये सिरियल टीआरपी में सातवें आसमान पर हैं और आपको बता दें कि ये भी एकता कपूर की ही खोज हैं।

Mouni RoyImage Source: https://i.ytimg.com/

6- कृतिका कामरा
ये छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, इस एक्ट्रेस ने ‘कितनी मौहब्बत हैं’ में आरोही की भूमिका में प्रसिद्धि प्राप्त की थी। ये अपने सह- कलाकर पंजाबी मुंडा करन कुंद्रा के साथ संबंधो को लेकर काफी चर्चोओं मे भी रही थी।

Kritika KamraImage Source: www.shortday.in/

7- सनाया ईरानी
इस एक्ट्रेस को आप कैसे भूल सकते हैं, इन्होंने भी स्टार वन और स्टार प्लस पर काफी फेमस हुई हैं और लोगों के दिल भी जीते हैं। इस अभिनेत्री ने अपना करियर मिले जब हम तुम से शुरू किया था। साथ ही इन्हें दूसरी सेक्सी महिला का खिताब भी हासिल हैं। हाल ही में इन्होने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली हैं।

Sanaya IraniImage Source: https://4.bp.blogspot.com/

8- निया शर्मा
इस सांवली भारतीय एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत ‘एक हजारों में मेरी बहना हैं’ से की थी। इनका नाम एशिया की सेक्सी महिलाओं में शामिल हैं। फिलहाल निया जी टीवी के एक सिरियल ‘जमाई राजा’ में लीड रोल की भूमिका निभा रही है।

Nia SharmaImage Source: https://www.mazale.in/

9- मंदना करीमी
इनके गुस्से का अंदाज हमने बिग बॉस में देखा था पर इस बात को नकार नहीं सकते की ये सूपर हॉट हैं। इन्होने बिग बॉस 9 में सबकी नाक में दम किया था ये हम कैसे भूल सकते हैं। इनकी हाल ही में क्या कूल हैं हम में पॉर्न स्टार की भूमिका निभाई थी।

Mandana KarimiImage Source: https://www.moviescelebrities.com/

10- संजीदा शेख
हम इस क्यूट अरेबियन फेस संजीदा शेख को कैसे भूल सकते हैं, इन्होने कई सिरियल में भूमिका निभाई हैं जैसे कि डर सबको लगता हैं, नच बलिए 4 । इस ब्यूटी को देखकर कोई भी अपने नजरें नहीं हटा सकता, चाहे ये कुछ भी पहने इनकी खूबसूरती कहीं छुप नहीं सकती।

Sanjeeda SheikhImage Source:

Share this article

Recent posts

पितृपक्ष में करेंगे ये काम तो आशीर्वाद बनकर बरसेगी पितरों की कृपा

हिन्दू धर्म में पितृपक्ष का बड़ा महत्त्व है, इस अवधि में लोग अपने पितरों और पूर्वजों का तर्पण कराते हैं और जो ये नहीं...

कहीं आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता या इम्युनिटी कमज़ोर तो नहीं? ऐसे पता करें

इम्यूनिटी मतलब शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता जो हमें टॉक्सिन्स से लड़ने की क्षमता प्रदान करती है। ये टॉक्सिन्स वायरस, बैक्टीरिया, फंगस, पैरासाइट या...

7 लाजवाब रोमांटिक टिप्स जो इन बारिशों में आपको महका देंगे, आज़मा कर देख लीजिए !

बारिश और रोमांस का एक अजीब अनकहा सा नाता है जो शायद कह कर न बताया जा सके पर वक़्त पर महसूस रूह तक...

19 आकर्षक मेंहदी डिजाइन जो आपकी खूबसूरती में चार-चाँद लगा देंगे

मेंहदी हमेशा से ही महिलाओं के दिलों में एक ख़ास जगह रखती है और किसी तीज-त्योहार में तो इसके लिए होड़ लग जाती है...

इस स्वतंत्रता दिवस पर ज़रूर याद करें देश के लिए इन वीरांगनाओं का अमूल्य योगदान

इस 15 अगस्त 2020 को हम अपने देश के स्वतंत्रता की 73वीं साल गिराह मनाने जा रहें हैं। वैसे वर्तमान समय और परिस्थितियों को...

Popular categories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent comments