ऐसा कहा जाता है कि दिल का कुछ पता नहीं है कि यह कब किस पर आ जाए। लेकिन अगर दिल किसी शादीशुदा इंसान पर आ जाए। ऐसे रिश्ते में ना तो ब्रेकअप होता है और ना ही अच्छी तरह लाइफ सेट हो पाती है। अगर आप भी किसी मैरेड इंसान को अपना दिल दे बैठी हैं, तो आपके सामने आ सकती हैं यह समस्याएं।

सीक्रेट लाइफ
एक शादीशुदा पुरुष को आप डेट कर रहीं हैं, आप यह बात किसी को नहीं बता पाएंगी। इतना ही नहीं आप ना तो किसी सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर कर पाएंगी और ना ही अपने दोस्तों के सामने। यही नहीं आप उनसे पब्लिकली मिल भी नहीं पाएंगी।

5 problems you may face while dating married men6Image Source:

फैमिली प्रीयोरिटी होगी
आप चाहे कुछ भी कहें, मैरिड पुरुष के लिए उनका परिवार ही मायने रखता है। तो अगर आपके सामने भी कोई ऐसी स्थिति आती है कि आप एक शादीशुदा इंसान को अपना दिल देने का मन बना रहीं हैं तो इन बातों एक बार जरूर सुन लें।

5 problems you may face while dating married men1Image Source:

टेम्पररी रिश्ता
जी हां, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पुरुषों के लिए टेम्पररी रिश्ते की तरह ही है। अगर आप उनसे मिलने भी गयी और रास्ते में आप दोनों को किसी ने देख लिया तो वह आपको किसी रिश्तेदार या ऑफिस कलीग्स बनाकर टाल देंगे, लेकिन क्या यह आपको अच्छा लगेगा। इसलिए पहले से ही सर्तक हो जाएं।

5 problems you may face while dating married men2Image Source:

कानूनी, फाइनेंशियली और इमोशनली क्लेम नहीं
मैरेड पुरुषों के साथ रिलेशनशिप में रहने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि आप उन पर ना ही लीगली दावा कर सकती हैं और ना ही फाइनेंशियली। ऐसे में आप काफी अजीब महसूस करेंगी।

5 problems you may face while dating married men3Image Source:

आप किसी भी तरह की रोकटोक नहीं कर सकती हैं
मैरिड पुरुष अगर एक से अधिक संबंध बनाने की चाह रखते हैं, तो आप उन्हें ऐसा करने से रोक नहीं पाएंगी। आप अगर उन्हें किसी चीज के लिए मना करेंगी तो वह उसे और करने लगेंगे। इतना ही नहीं वह आपको फिजिकली फार्स भी कर सकते हैं, क्योंकि पुरुषों का एक्सट्रा मेरिटल अफेयर रखने का मकसद ही अपनी फिजिकल नीड्स को पूरा करने की होती है।

AA032434Image Source:

फाइनेंशियली मदद नहीं कर सकेंगे
शादीशुदा पुरुष कभी भी आपकी फाइनेंशियली मदद नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनकी पहली प्रीयोरिटी उनका परिवार ही होता है, और अपने बेहतर परिवार के लिए उनकी कितनी भी सेविंग क्यों ना हो, लेकिन वह आपको मदद करने से बचने की कोशिश करेंगे।

5 problems you may face while dating married men5Image Source: