आज के इस बदलते परिवेश में भले ही लोग कितने ही खुल चुके हो पर यदि प्यार जैसे शब्दों की बात करे है तो लोग के पास प्यार के लिए समय ही नहीं है। समय के साथ दूरिया और भी बढ़ती जा रही है क्योंकि आज के समय में किसी के पास वक्त नही हैं अपने प्यार को जाहिर करने के लिए, एक दूसरे की भावनाओं को समझने के लिए, जिससे की कुछ वक्त एक दूसरे के साथ रहकर अपने मन की बात को बंया कर सके।

How to get romantic during monsoon1Image Source:

एक-दूसरे के करीब पहुंचकर अपने दिल की बात उस तक पहुंचाने के लिए अपने रोमांस को ज्यादा रोमांटिक, रोमांचक और मजेदार बनाने की आवश्यकता होती है। जिसमें वो सभी बातों को भूलकर सिर्फ अपने प्यार के उन सूकून भरे पल को महसूस करें। बिना कुछ बोले ही दोनों एक दूसरे की बातों को समझ सकें। इसके लिए कुछ खास पल हम बता रहे हैं। तो आइये जानते है एक दूसरे को करीब लाने वाला वो खास पल…

How to get romantic during monsoon2Image Source:

शरीर का थोड़ा स्पर्श हमारे दर्द को पूरी तरह से खींच लेता है। क्योंकि अपने साथी के स्पर्श से मन में प्यार व स्नेह पर्याप्त मिल जाता है और इसी स्पर्श को पाने के लिए जरूरी है कि आप इन छोटी छोटी बातों को ध्यान दें। बारिश के मौसम में अपने प्यार को करीब लाने के लिए कुछ पल उनके साथ बिताएं। दूरियां जल्द ही नजदीकियों में बदल जाएगी। रोज की भागदौड़ के बीच भी आप इस मौसम को खोए नहीं इसका आनंद अपने साथी के साथ जरूर से एन्जॉव करें।

How to get romantic during monsoon3Image Source:

फिल्मों या किताबों में आपने रोमांस के कई दृश्य रोमांस देखें होंगे जो आपके जीवन में भी बहुत जरूरी है क्योंकि जीवन में प्यार का संबंध सिर्फ रात में होने वाले सेक्स ही पूर्ण नहीं होता इसके लिए जरूरी है कि समय समय पर प्यार भरा स्पर्श, जो एक दूसरे के प्रति प्यार और विश्वास को पैदा करता है। बारिश के मौसम की फुहारों के बीच आप अपने साथी के साथ रहकर इस स्पर्श को समझें और अपने रोमांस को और अधिक बढ़ायें।

How to get romantic during monsoon4Image Source:

पति-पत्नी दोनों के रिश्ते को मजबूत करने के लिए स्पर्श को होना काफी जरूरी होता है। बिना किसी सेक्स के एक दूसरे को किया गया प्यार भरा स्पर्श ही हमारी हर गहरी अनुभूति को भरने का काम करता है। जिससे एक दूसरे के प्रति प्यार और अधिक गहरा होता है। एक दूसरे को बाहों में भरना,अपने नजदीक लाकर उसे सीने से लगाए रखना ये स्पर्श हर गहरे जख्म को भर देने का काम करते है और ये बात सत्य भी है कि बिना स्पर्श के बनाया गया सहसंबंध कभी भी आपके रोमांटिक रिश्ते को आत्मिक खुशी और संतुष्टि प्रदान नहीं कर सकता।

How to get romantic during monsoon5Image Source:

इस बारिश के मौसम में एक दूसरे का हाथ पकड़कर कहीं टहलने के लिए निकल जाएं। एक दूसरे के साथ इस बारिश की फुहारों का पूरा मजा लें और नजदीकियां बढ़ाएं।

How to get romantic during monsoon6Image Source:

बारिश की ठंड़ी फुहारों के बीच पति पत्नि के मिलन की गर्मी से पूरा रोमांस जाग जाता है। इसलिए अपने साथी के साथ लिपटकर अपने प्यार को और अधिक बढ़ायें।

How to get romantic during monsoon7Image Source:

पानी में पूरी तरह से भीग जाने के बाद पति पत्नि एक दूसरें के प्रति इतने नजदीक हो जाते है कि एक दूसरे की सुरक्षा का एहसास होने लगता है। जिससे शाम की चाय के साथ वो हर बारिश के मजा एक दूसरे के नजदीक बैठकर ही लूटते है।