बॉलीवुड की हसीनाओं का आज हर कोई दीवाना है। हर किसी को बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस का स्टाइल और फैशन काफी पसंद आता हैं। आज हम आपको बता रहें हैं कि बॉलीवुड के रूपहले पर्द पर आने वाली कई हसीनाओं ने भारत की जमीन पर जन्म नहीं लिया हैं, लेकिन इसके बावजूद यह अभिनेत्रियों का आज भी बॉलीवुड पर कब्जा हैं। चलिए जानते हैं बॉलीवुड की कौन सी वो हसीनाएं हैं जिन्होंने भारत में नहीं लिय़ा जन्म….

यह भी पढ़ें – सैफ की बेटी सारा के सिर चढ़ा फिटनेस क्वीन बनने का जुनून

1. जैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन फर्नांडिस मूल रूप से “श्रीलंका” की हैं। इन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म “किक” से इनके फिल्मी करियर को एक नई “किक” मिली। आज करोड़ो दर्शक इनके फैन हैं।

2. एमी जैक्सन
इस हसीना का जन्म “इस्ले ऑफ मैन” में हुआ है। लेकिन इसके बावजूद इस अभिनेत्री ने फिल्म “सिंह इज ब्लिंग” में अपने बेहतरीन अभिनय से भारतीय लोगों का दिल जीत लिया।

View this post on Instagram

Cannes 70th Film Festival

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड के इन बड़े कलाकारों को पढ़ाई न आई रास

3. दीपिका पादुकोण
हमें नहीं लगता की भारत का कोई युवा ऐसा भी जिसको बॉलिवुड की इस हसीना का नाम ना मालूम हो। फिल्म ओम शांति ओम से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली इस हसीना को आज भारत का हर युवा चाहता है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि कई सुपर हिट फिल्मों में काम करने वाली यह अभिनेत्री भारत में नहीं बल्कि डेनमार्क में जन्मीं हैं।

4. कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ को लोग काला चश्मा गर्ल के नाम से भी जानते हैं। इस एक्ट्रेस को लोग बहुत पसंद करते हैं। कैटरीना का जन्म लंदन में हुआ। कैटरीना ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और इन्होंने अपने अभिनय से करोड़ो लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें –एक से ज्यादा अफेयर्स के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं ये पॉपुलर स्टार्स