मानसून के मौसम में पड़ती बारिश का अपना अलग मजा होता है। इस बारिश के प्रति लोगों में अलग अलग भाव जागते हैं। यदि कोई प्रेमी है तो उसका मन इस मौसम में अपनी प्रेमिका की और जाता ही है। बारिश के मौसम में 2 प्रेमी अपने प्रेम को नई ऊंचाइयों तक ले जाना चाहते हैं। इस मौसम में बहुत से प्रेमी जोड़े डेट पर भी जाते हैं। यदि आप मानसून के मौसम में डेट पर जाना प्लान कर रहें हैं तो यहां बताये कुछ टिप्स अपनाकर आप अपनी डेट को रोमांटिक बना सकते हैं। आइये जानते हैं इन टिप्स के बारे में।

1- लॉग ड्राइव पर जाएं

लॉग ड्राइव पर जाएंImage source:

आज के व्यस्त और तनाव भरे जीवन से बाहर निकलने का सबसे अच्छा तरीका है की आप बारिश के मौसम में बाहर निकलें। बारिश के समय जब आप अपनी प्रेमिका के साथ लॉग ड्राइव पर जाएंगे तो न सिर्फ आपका तनाव कम होगा बल्कि आप दोनों के बीच प्यार भी बढ़ेगा।

2- फेवरेट खाना खाएं

 फेवरेट खाना खाएंImage source:

बारिश की बूंदों के बीच लगती हल्की सर्दी और आपकी प्रेमिका के सामने रखा उनका फेवरेट खाना न सिर्फ आप दोनों का मूड अच्छा करेगा बल्कि आप दोनों को ज्यादा नजदीक भी लाएगा।

यह भी पढ़ें – इस तरह के लड़कों को डेट करने में बरतें सावधानियां

3- रोमांटिक गानों का लें सहारा

रोमांटिक गानों का लें सहाराImage source:

यदि आप दोनों कुछ शर्मीले हैं तो आप  रोमांटिक गानों का सहारा ले सकते हैं। इस प्रकार के गानें आपकी डेट को और भी ज्यादा रोमांटिक बनाने का अच्छा काम करते हैं।

4- बारिश में साथ में भीगें

 बारिश में साथ में भीगेंImage source:

मई और जून के माह की गर्मी के बाद सावन में बारिश होती है तो किसी कभी भीगने को करेगा ही। इस मौसम में आप भी अपनी प्रेमिका हाथ पकड़ किसी पार्क या सड़क पर निकल लें। बारिश में साथ भीगने का अहसास आपको दोनों को उस समय रोमांटिक बना देगा तो मानसून के इस मौसम में बारिश के दौरान आप अपनी प्रेमिका के साथ इन टिप्स को अपनाकर एक अच्छी डेट पर जरूर जाएं।